सपने में अपनी शादी देखना | Wedding

सपने में अपनी शादी देखना | Wedding

सपने में अपनी शादी देखना सपने में अपनी शादी देखना कैसा होता है सपने में विवाह देखना सपने मे अपनी शादी होते देखना सपने में अपना विवाह देखना सपने में खुद को दुल्हन बने देखना सपने में अपने आप को दुल्हन बने देखना सपने में खुद को दुल्हन बनते देखना


एक सपने में एक शादी से संकेत मिलता है कि आम तौर पर प्रेमी या जीवन के प्रति दृष्टिकोण में एक नई शुरुआत होती है।

मेरे विचार में, यदि आप जिस सपने में शादी करते हैं वह वह व्यक्ति है जिसे आप नहीं जानते हैं तो शायद आप एक पोषण संबंध चाहते हैं।

 यदि आप सपने में शादी करने के साथ एक जोड़े को देखते हैं तो यह जीवन की मौलिक इकाई का प्रतिनिधि है। शादी करने वाली वेदी पर नर और मादा को देखने के लिए आध्यात्मिक गले लगाया जाता है।

शादी में शादी करने के लिए खुद को बेहोश दिमाग का प्रतिनिधित्व करता है। हम सब समझते हैं कि शादी दो लोगों का प्यार है।

 दो लोगों को देखने के लिए जो आप जानते हैं कि एक सपने में शादी हो जाती है, यह इंगित करती है कि आपके जीवन में भावनात्मक बाधाएं हैं।

अपनी शादी की प्रतिज्ञा देने वाले दो लोगों को यह इंगित करने के लिए संकेत मिलता है कि आपके लिए समय मुश्किल हो गया है, यह एक रिश्ते में हो सकता है या संभवतः सीधे कैरियर की चाल से जुड़ा हुआ हो सकता है।

विवाह संगीत परंपरागत रूप से पश्चिमी शादियों में खेला जाता है। अपने सपने में शादी मार्च को सुनने के लिए इंगित करता है कि आप अपने साथी की इच्छाओं के अनुसार जी रहे हैं। यह संकेत दे सकता है कि लक्ष्यों को याद किया जा सकता है।

एक हिंदू विवाह एक शानदार उत्सव है। यह एक बेहद रंगीन सपना हो सकता है। चूंकि शादी के उत्सव आम तौर पर कई दिनों तक चलते हैं, एक प्रतीकात्मक अर्थ में यह इंगित करता है कि आप अपनी भावनाओं को दूसरों द्वारा मान्यता प्राप्त कर रहे हैं।

यदि आपके पास असली शादी से पहले आपके हाथों या पैरों पर मुर्गी लागू होती है तो यह इंगित करता है कि वर्तमान में किसी समस्या में सफल परिणाम सुनिश्चित करने के लिए आपको ऐसे पैटर्न हैं जिन्हें आपको पालन करना होगा।

एक यहूदी शादी एक सकारात्मक ओमेन है।

एक सपने में देखी गई एक मुस्लिम शादी आगे साझेदारी को इंगित करती है।

सपने के भीतर सिविल विवाह अक्सर जीवन जागने में दो लोगों के संघ का संकेत होता है।

تعليقات