सपने में झरना | Waterfall

सपने में झरना | Waterfall

अपने सपनों में झरना जाने की प्रतीकात्मक है, शायद आप अतीत, नकारात्मकता, या कुछ जो प्रिय हो, उसे छोड़ने दे सकते हैं लेकिन अभी तक जाने देना है।

सपनों में छोटे झरने आपके अल्पकालिक लक्ष्यों और इच्छाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं। यह आपके प्रयासों पर अल्पकालिक संघर्ष और निरंतर प्रयास को दर्शाता है। अपनी छोटी विफलताओं को छोड़ दें ताकि आप आगे बढ़कर सुधार कर सकें।

एक विशाल झरने के बारे में सपने देखना और इसकी परिमाण में भयभीत होना, भविष्यवाणी करता है कि आपके पास अपनी जंगली इच्छा को सुरक्षित करने का मौका है। हालांकि, सपने भी सफलताओं और विफलताओं दोनों के व्यापक झुकाव की भविष्यवाणी करता है। बड़े संभावित नुकसान का मौका स्वीकार करने और उन्हें जाने देने में सक्षम होने के कारण, आप यात्रा के अंत में अपनी कल्पना से परे सफलताओं को सुरक्षित करने में सक्षम होंगे।

झरने से गिरने या बंद होने का सपना देखने के लिए, यह दर्शाता है कि आपकी पेंट भावनाएं और नकारात्मक भावनाएं आपके जीवन को खत्म कर रही हैं। उन नकारात्मक विचारों और विचारों को जाने के लिए तैयार रहें, और आप अपने जीवन को पुनर्जीवित करने में सक्षम हो सकते हैं। आप के अंदर उन नकारात्मकता को पकड़कर और बोतलबंद करके, आप स्वयं को विनाश करने के लिए नियत हैं।

झरना चट्टान से कूदने का सपना देखने के लिए, फोरबोड्स कि आप आत्मसमर्पण कर रहे हैं और बाधाओं के सामने छोड़ रहे हैं। आप पूरी तरह से वापसी की धारणा के साथ छोड़ रहे हैं।

सपने में जमे हुए झरने को देखने के लिए, यह दर्शाता है कि आपने खुद को दुःख में निलंबित कर दिया है। आप हाल ही में अनुभव की निराशा या हानि को छोड़ने में सक्षम नहीं हैं। शायद बर्फ पिघलने के तरीकों को ढूंढें और अपने जीवन में दूसरों के समर्थन के माध्यम से दर्द से मुक्त हो जाएं।

सपने में झरने से पीने से सफाई और नई शुरुआत का संकेत मिलता है। आपको जीवन पर ताजा शुरुआत मिलेगी, और पिछले सामान को छोड़ दिया जाएगा।

تعليقات